अनुष्का ने शेयर की बेटी के साथ पहली फोटो, विराट की आखों में साफ झलक रही है खुशी!

माता-पिता बनने के बाद विराट-अनुष्का ने अपनी बेटी के साथ पहली फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है। अनुष्का और विराट दोनो के फैंस को उनके बेबी की फोटो का बेसबरी से इंतजार था। गौरतलब है कि अनुष्का शर्मा और विराट कोहली 11 जनवरी 2021 को माता-पिता बने थे। आज अनुष्का शर्मा ने बेटी की पहली फोटो शेयर करते हुए अपने फैंस को बेबी का नाम बताया है, अनुष्का ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर बताया है कि उन्होंने अपने बच्चे का नाम वामिका रखा है। इस पोस्ट को दोनो के लाखों फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं। फोटो पर लोगों के बधाई संदेश अभी भी जारी हैं। इसके साथ ही फैंस बेबी के बेहतर भविष्य की भी शुभकामनाएं दे रहे हैं। अनुष्का ने अपनी बेटी की तस्वीर शेयर करते हुए अपने फैंस की शुभकामनाओं और प्रार्थनाओं के लिए उनका धन्यवाद दिया है।

“अनुष्का शर्मा ने अपने बच्चे की फोटो शेयर करते हुए लिखा, हमने प्यार से एक साथ अपनी जिंदगी जी है, लेकिन इस नन्हीं वामिका ने इसे एक अलग ही लेवल पर पहुंचा दिया है। आंसूं, हंसी, खुशियां, चिंता…कभी-कभी ये भावनाएं कुछ ही मिनटों के अंदर महसूस हो जाती हैं। नींद उड़ी हुई है, लेकिन हमारा दिल भरा हुआ है। आपकी शुभकामनाओं, प्रार्थनाओं और अच्छी एनर्जी के लिए शुक्रिया।”

https://www.instagram.com/p/CKvOEpOpEG_/

We have lived together with love , presence and gratitude as a way of life but this little one , Vamika ❤️ has taken it to a whole new level ! Tears , laughter , worry , bliss – emotions that have been experienced in a span of minutes sometimes !
Sleep is elusive 😛 but our hearts are SO full ❤️ Thanking you all for your wishes , prayers and good energy 

 

यह भी पढ़ेंः