भूल भुलैया 2 मजे़दार है ट्रेलर आपने देखा क्या?

बॉलीवुड स्टार कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म भूल भुलैया 2 का ट्रेलर आ चुका है। ज्ञात हो कि निर्माताओं ने कुछ ही दिनों पहले फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया था। उसी समय निर्माताओं ने फिल्म की रिलीज की तारीख का भी खुलासा किया था। फिल्य भूल भुलैया का ही सीक्वल है। इससे पहले भूल भुलैया फिल्म के पहले भाग में अक्षय कुमार और विद्या बालन ने दर्शकों का जमकर मनोरंजन किया था।

भूल_भुलैया_2
सोशल मीडिया

कुछ ही दिन पहले भूल भुलैया 2 का टीजर कियारा और कार्तिक दोनों ने अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया। कियारा ने टीजर को सोशल मीडिया पर शेयर किया और लिखा, “हॉन्टेड हवेली अपने दरवाजे फिर से खोलने के लिए पूरी तरह तैयार है! आप तैयार हैं?“

टीज़र में हवेली के दरवाजे का ताला फिर से खुलते हुए दिखाया गया है, इसके साथ ही बैकग्राउंड में वही पुराना गाना अमी जे तोमार बजता है। इसके बाद हवेली में अंधेरा हो जाता है। टीजर में एक भूत जागता हुआ दिखाई देता है। इसके बाद टीज़र में काले रंग के पहने बाबा के रूप में कार्तिक के आगमन को दिखाया गया है। हवेली में घुसते ही राजपाल यादव उनके इर्द-गिर्द घूमते हुए नजर आ रहे हैं। राजपाल यादव को पिछली भूल भुलैया में छोटे पंडित के रूप में दर्शकों ने बहुत पसंद किया था।

भूल भुलैया 2 रिलीज डेट

अनीस बज्मी के निर्देशन में बनी भूल भुलैया 2 इसी साल 20 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। यह फिल्म पहले पिछले साल जुलाई में रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोनावायरस महामारी के कारण इसमें देरी हुई। इसके बाद ये फिल्म पहले इसी साल 25 मार्च को आने वाली थी। लेकिन आरआरआर के साथ क्लैश होने से बचने के लिए इसकी रिलीज डेट मई तक बढ़ा दी गई।

कार्तिक आर्यन करियर

बॉलीवुड स्टार कार्तिक के करियर की पहली फिल्म प्यार का पंचनामा थी। यह फिल्म 2011 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में कार्तिक ने लड़कियों क्या सोचती हैं इस पर लगभग पांच मिनट का सीन किया था। इस सीन में गर्लफ्रेंड्स पर गुस्से और कॉमेडी अंदाज में जिस तरह से उन्होंने डायलॉग बोला वो युवा दर्शकों में छा गया, फिल्म के साथ-साथ ये सीन इंटरनेट पर भी छा गया। कई सिनेमा हॉल में तो उस सीन के आने पर खूब तालियां भी बजी। बस यहीं से बॉलीवुड के साथ-साथ दर्शको में कार्तिक आर्यन की एक अलग पहचान बन गई…. कार्तिक आर्यन के करियर से जुड़ी और दिलचस्प बाते जानने के लिए इस लिंक पर जाएं।

सांझ संजोली पत्रिका से जुड़ने के लिए आप हमारे फेसबुक पेज को भी फॉलो कर सकते हैं।
यह भी पढ़ेंः