Movie – देखें फिल्म “राधे” का दमदार ट्रेलर.. 2021 ईद पर होगी रिलीज़!

ईद पर खुशियों के साथ-साथ लोगों को सलमान खान की फिल्म का भी इंतजार रहता है। लेकिन पिछले साल महामारी के चलते ईद 2020 पर आने वाली फिल्म राधे (Radhe) रिलीज नहीं हो पाई थी। लेकिन सलमान के फैंस के लिए खुशखबरी खुद सलमान खान ले कर आए, जब उन्होंने सोशल मीडिया पर ये बताया कि फिल्म राधे 2021 ईद पर सिनेमाघरों में आएगी। मंगलवार को अभिनेता सलमान खान ने यह घोषणा करते हुए खुशी जताई कि फिल्म ईद पर सिनेमाघरों में आएगी। हाल ही में सलमान खान ने एक नया पोस्टर रिलीज किया है। हेलीकाप्टर और गन के साथ वाॅर फील्ड में नजर आ रहे हैं। सलमान दमदार फिज‍ीक में पहले से कहीं ज्यादा हॉट दिखाई दे रहे हैं। 

फिल्म राधे का दमदार पोस्टर देखने के लिए यहां क्लिक करें!
रिलीज की तारीख: 22 मई 2021 
निर्देशक: प्रभु देवा
सिनेमेटोग्राफी: अयनंका बोस
निर्माता: सलमान खान, सोहेल खान, अतुल अग्निहोत्री
प्रोडक्शन कंपनियां: सलमान खान फिल्म्स, सोहेल खान प्रोडक्शंस

उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर लिखा कि, क्षमा करें मुझे सभी थिएटर मालिक, वापस आने में लंबा समय लगा है.. इस समय के दौरान यह एक बड़ा निर्णय है। मैं उन वित्तीय समस्याओं को समझता हूं जो थिएटर मालिकों/प्रदर्शकों के माध्यम से हो रही हैं और मैं राधे को सिनेमाघरों में रिलीज करके उनकी मदद करना चाहूंगा। बदले में, मैं उनसे राधे को देखने के लिए थिएटर में आने वाले दर्शकों के लिए अत्यधिक सावधानी बरतने की अपेक्षा करूंगा। प्रतिबद्धता ईद की थी और यह ईद 2021 में पूरी होगी इंशाल्लाह । इस साल ईद पर सिनेमाघरों में राधे का आनंद लें .. भगवान की इच्छा से ..

“Sorry it has taken me a long time to revert to all the theatre owners… It’s a big decision to make during these times. I understand the financial problems that the theatre owners/exhibitors are going through and I would like to help them by releasing Radhe in theatres. In return, I would expect them to take utmost amount of care and precautions for the audience who would come to the theatre to watch Radhe. The commitment was of EID and it will be Eid 2021 inshallah. Enjoy Radhe this year in theatres on Eid.. God willing..”

प्रभुदेवा द्वारा अभिनीत फिल्म में दिशा पटानी के साथ सलमान खान, जैकी श्रॉफ, जरीना वहाब और रणदीप हुड्डा भी अहम भूमिकाओं में हैं और राधे को सलमान खान, अतुल अग्निहोत्री ने बैनर सलमान खान फिल्म्स द्वारा सह-निर्मित किया है। , सोहेल खान प्रोडक्शंस, और रील लाइफ प्रोडक्शन।

प्राप्त हो रही खबरों की मानें तो फिल्म राधे में सलमान, दबंग 3 के बाद एक बार फिर पुलिस वाले की भूमिका निभाएंगे। 18 अक्टूबर 2019 को इसकी आधिकारिक घोषणा की गई थी।

 

यह भी पढ़ेंः