वृंदावन में खुलेगा दिल्ली का मशहूर मदर्स लैप, मदर एंड चाइल्ड केयर सेंटर

सालों से राजधानी दिल्ली के मरीजों के लिए विश्वास का नाम बन चुका मदर्स लैप सेंटर अब अपने शहर वृंदावन में भी खुलने जा रहा है। सुनरख इलाके में जल्द ही खुलने जा रहे मदर्स लैप, मदर एंड चाइल्ड केयर सेंटर में तमाम आधुनिक सुविधाएं मरीजों को मिलेंगी। इसके साथ ही वरिष्ठ स्त्री रोग विशेषज्ञ और मदर्स लैप, मदर एंड चाइल्ड केयर सेंटर की डायरेक्टर डॉक्टर शोभा गुप्ता के अनुभवी परामर्श का लाभ भी वृंदावन के मरीजों को मिल सकेगा।

मदर केयर और चाइल्ड हेल्थ

प्राप्त जानकारी के अनुसार मदर्स लैप, मदर एंड चाइल्ड केयर सेंटर का काम शुरू किया जा चुका है। यह कुछ ही महीनों में अपनी सेवाएं देना शुरू कर देगा। मदर्स लैप, मदर एंड चाइल्ड केयर सेंटर में स्त्री रोग से संबंधित सभी बीमारियां जैसे डिम्बग्रंथि अल्सर, श्रोणि दर्द, एंडोमेट्रियोसिस, गर्भाशय फाइब्रॉएड, पॉलीसिस्टिक डिम्बग्रंथि सिंड्रोम (पीसीओएस), मुँहासे और असामान्य हेयर ग्रोथ, जननांग पथ के संक्रमण, योनि त्वचा विकार, बांझपन से जुड़ी परेशानियां, पूर्ण बांझपन जांच, सहायक गर्भाधान और ओव्यूलेशन प्रेरण आदि जैसी समस्याओं का इलाज कुशल विशेषज्ञों की देख-रेख में किया जाएगा। इसके साथ ही नवजात बच्चों और प्रसूति विभाग की सभी आधुनिक सेवाएं आपको एक ही छत के नींचे प्राप्त हो सकेंगी।

बेहतरीन स्वास्थ्य सुविधायें

सेंटर के बारे में बात करते हुए मदर्स लैप, मदर एंड चाइल्ड केयर सेंटर की डायरेक्टर शोभा गुप्ता ने बताया कि दिल्ली सेंटर में अभी भी हर साल हजारों मरीज आगरा, मथुरा, वृंदावन और आस-पास कि क्षेत्र से आते हैं। यह सभी मरीजों के हम पर भरोसे का ही नतीजा है कि हम दिल्ली से बाहर इस सेंटर के बारे में विचार कर पाए। जल्द ही हम सुनरख, वृंदावन में इस सेंटर का उद्घाटन करेंगे। मदर्स लैप, मदर एंड चाइल्ड केयर सेंटर आपको बेहतरीन स्वास्थ्य सुविधायें देने के लिए प्रतिबद्ध है। हमारी पूरी कोशिश यही रहेगी कि हम लोगों को बेहतर और उचित मार्गदर्शन दे पाएं।

सांझ संजोली पत्रिका से जुड़ने के लिए आप हमारे फेसबुक पेज को भी फॉलो कर सकते हैं।

यह भी पढ़ेंः