जुबिन के नए गाने की “तड़प” फैंस को कर रही है बेकरार

बॉलीवुड के सुपरस्टार सुनील शेट्टी sunil shetty के बेटे अहान शेट्टी ahan shetty की आने वाली फिल्म तड़प का नया गाना लांच हुआ है। ये गाना स्टार सिंगर जुबिन नौटियाल jubin nautiyal ने गया है। लांच होते ही गाना सोशल मीडिया पर छा गया है। गौरतलब है कि इस फिल्म और गाने में स्टार तारा सुतारिया tara sutaria के दिलकश अंदाज लोगों को बहुत पसंद आ रहे हैं। जुबिन की आवाज में ये तू मेरा हो गया है गाना लोगों की जुबा छा गया है।

“Tu Mera Hogaya Hai” तू मेरा हो गया है

गाने से फिल्म की स्टोरी की हल्की झलक मिल रही है। गाने के शुरूआत में ये बोला जाता है कि अहान और तारा कुछ ही मुलाकातों में एक दूसरे को पसंद करने लगे हैं। फिल्म में अहान, तारा से केवल कुछ ही मुलाकातों में शादी करने की योजना बना रहा था। गाने की लोकेशल बहुत ही सुंदर नजर आ रही हैं। गाने में यही रोमांटिक लोकेशन गाने को और दिलकश बना रही हैं। गाने से साफ दिख रहा है कि हीरो अहान शेट्टी, तारा के प्यार में पागल हैं। तारा उन्हें मिल गई है, लेकिन फिर भी उन्हें अपनी किस्मत पर विश्वास नहीं हो रहा है। गाने में वो तारा संग समय तो बिताते ही हैं, साथ ही दोनों का किसिंग सीन भी गाने में दिखाया गया है।

फिल्म तड़प कब होगी रिलीज

अहान शेट्टी और तारा सुतारिया की तड़प इसी साल 3 दिसंबर 2021 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। गौरतलब है कि फिल्म को फॉक्स स्टार स्टूडियोज और साजिद नाडियाडवाला ने मिलकर प्रोड्यूस किया है। फिल्म का निर्देशन मिलन लुथरिया ने किया है। अहान शेट्टी की फिल्म आने से पहले ही उनके लाखों फैंस हैं। सभी फैंस उनकी और तारा की फिल्म का बेसबरी से इंतजार कर रहे हैं। हम उम्मीद करते हैं कि इस सुरपहिट गाने की तरह ही फिल्म भी बॉक्सऑफिस पर जमकर धमाल मचाए।

हमारे फेसबुक पेज को फॉलो करें। आप सांझ संजोली पत्रिका से इस्टाग्राम पर जुड़ सकते हैं। आपको बेहतर और सटीक जानकारी प्रदान करना ही हमारा लक्ष्य है।

यह भी पढ़ें