कीप ब्रीदिंग: एक अकेली लड़की खो गई जंगल में, क्या बच पाएगी?

कीप ब्रीदिंग (Keep Breathing) में शानदार अभिनय के साथ मेलिसा बर्रेरा ने ये दिखा दिया कि वे जबरदस्त अदाकारा हैं। नेटफ्लिक्स की इस नई सीरीज में मेलिसा ही ज्यादातर समय स्क्रीन पर रहती हैं। लेकिन ये मानना पड़ेगा कि इस कठिन काम में वे दर्शकों को बांधे रखने में बहुत हद तक कामियाब होती है। बेहतरीन स्क्रीन प्ले और स्टोरी के चलते, लोगों में प्लेन क्रेश होने से लेकर आखिर तक। ये सस्पेंस बना रहता है कि क्या लिव सर्वाइव कर पायेंगी

कहानी की शुरूआत

कहानी की शुरूआत ओलिविया रिवेरा (मेलिसा बैरेरा) से होती है। जो कि न्यूयॉर्क की एक वकील हैं। जो किम हवाई अड्डे पर इनुविक के लिए अपने विमान की प्रतीक्षा कर रही है, जिसमें देरी हो रही है। आखिरकार उनकी फ्लाइट कैंसल हो जाती है हताशा में, वह सैम (ऑस्टिन स्टोवेल) के साथ उनके प्लेन में जाने की जिद करती हैं। जो लिव से कहता है कि वह एक नेशनल ज्योग्राफिक फोटोग्राफर है, और उसका पायलट है।

दुर्घटनाग्रस्त विमान

उनका विमान कनाडा के जंगल में एक झील में दुर्घटनाग्रस्त हो जाता है। पायलट अपनी सीट पर मर जाता है, लेकिन लिव किसी तरह बाहर निकल जाती है। लिव और सैम किसी तरह बच कर किनारे पर आ जाते हैं। सैम के पैर में लोहे का एक बड़ा टुकड़ा होने के कारण ज्यादा खून बहने की वजह से वो बेहोश हो जाता है। लिव फोन लेती है और देखती है लेकिन नेटवर्क नहीं होने की वजह से वो कॉल नहीं कर पाती है।

प्रेरणा से भरपूर संघर्ष

सैम अगली सुबह, उसे एक मरते हुए बताता है कि कोई भी उन्हें नहीं ढूंढेगा, क्योंकि वह एक फोटोग्राफर नहीं है और वे गैर कानूनी कर रहे थे। लिव को अपने दम पर यहां से निकलना होगा। क्योकि कोई नहीं जानता कि वह कहां हैं। कहानी के बीच में लिव की लाइफ का फ्लैशबैक बहुत अच्छे से पिरोया गया है। कीप ब्रीदिंग सीरीज में 6 एपिसोड है। लगभग 30 मिनट लंबे एपिसोड दर्शकों को बांधे रखते हैं। लिव की जिंदा रहने की लड़ाई आपको जरूर प्रेरणा देगी।