किया कैरेंस प्रैस्टीज मॉडल वेटिंग पीरियड 1 साल, कस्टमर निराश! (G1.5 6 MT)

भारतीय कार बाजार में किआ ने अपनी नई कार किया कैरेंस Kia Carens लांच की है। कैरेंस की बुकिंग 14 जनवरी, 2022 से खोली गई थी। तभी से लोगों की दिलचस्पी इस कार में देखी जा रही है। आलम ये है कि अब कैंरेंस का बुकिंग पीरियड 1 साल का हो गया है। विश्वस्त जानकारी के अनुसार दिल्ली के शोरूम द्वारा कैरेंस जी1.5 6एमटी प्रैस्टीज मॉडल का वेटिंग पीरियड कम से कम 1 साल दिया जा रहा है। इतना ज्यादा वेटिंग पीरियड देखकर किया कैरेंस Kia Carens Waiting Period को पसंद करने वालों में बहुत निराशा है। इतना ज्यादा वेटिंग पीरियड होने की वजह से लोग अब दूसरी गाड़ियों की तरफ रूख कर रहे हैं।

क्या किया कैरेंस (Kia Carens) का वेटिंग पीरियड कम होगा: Kia Carens Waiting Period

कैरेंस Kia Carens को 15 फरवरी को लॉन्च किया गया था, गाड़ी का बेस वेरियंट 8.99 लाख रुपये की शुरुआती कीमत के साथ आता है। जबकि टॉप 16.99 लाख रुपये तक। हालिया मीडिया खबरों के अनुसार किआ ने भारत के लिए उत्पादन को बढ़ावा देने के लिए आंध्र प्रदेश में अपने अनंतपुर संयंत्र में तीसरी शिफ्ट शुरू कर दी थी। अब देखना ये है कि क्या इससे वेटिंग पीरियड में कुछ कमी आती है या फिर नहीं।

कैरेंस की खूबियां

गाड़ी का बेहतरीन लुक, बेस वेरियंट ये ही बेहतरीन सेफ्टी फीचर इसे अगल पहचान देते हैं। डिजाइन के मामले में कैरेंस पूरे नंबर ले जाती है। किया ने इसे एक बेहतरी फैमली कार बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। गाड़ी की तीसरी रो तक पहुंच बहुत अच्छी तरह से मैनेज की गई है।

तीनों रो में अच्छा लेग स्पेस और हेड स्पेस आपको पसंद आयगा। इसके बावजूद भी बूट स्पेस डीसेंट है। गाड़ी के अंदर जाने के बाद आप निश्चित ही फ्रेश फील करेंगे। जिसका बहुत बड़ा कारण गाड़ी का इंटीरियर है। गाड़ी के अंदर की प्लास्टिक शानदार दिखती हैं। कैरेंस का केबिन आपको बड़ा फील देने वाला है। इसके साथ ही किआ कैरेंस Kia Carens की छत पर एयर वेंट बेहद शानदार और प्रैक्टिकल दिखते हैं। गाड़ी की तीसरी रो में बहुत आरामदायक है।

जिसके लिए डेडिकेटेड एयर वेंट, चार्जिंग पोर्ट और कप होल्डर भी हैं। लंबी यात्राओं पर भी, बड़े लोग आसानी से यहां फिट हो सकते हैं। साथ ही सी-पिलर विंडो अच्छी विजीबिलिटी देता है। कैरेंस एक अच्छा बूट स्पेस प्रदान करता है, जो कुछ मध्यम आकार के बैग में रखने के लिए पर्याप्त है। किया कैरेंस Kia Carens निश्चित रूप से छह या सात वयस्कों को आराम से सफर करने के लिए डिज़ाइन की गई कार है। इसमे आपको छह और सात-सीट वेरिएंट का विकल्प मिलता है।

सांझ संजोली पत्रिका से जुड़ने के लिए आप हमारे फेसबुक पेज को भी फॉलो कर सकते हैं।

यह भी पढ़ेंः

Leave a Reply

Your email address will not be published.