नोरा फतेही Nora Fatehi का दिलकश बेली डांस Belly Dance मचा रहा है धमाल

नोरा फतेही के डांस मूव यूट्यूब पर धमाल मचा रहे हैं। सत्यमेव जयते 2 रिलीज होने को तैयार है। इसी फिल्म का एक गाना कुसु-कुसु इन दिनों चर्चा में है। गाने में डांसिंग स्टार नोरा फतेही के दिककश बेली डांस ने धमाल मचा रखा है। खबर लिखे जाने तक 24 घंटे से कम समय में गाने को 21 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं। गाना यूट्यूब पर टॉप ट्रेड कर रहा है।

गाने में अभिनेत्री नोरा फतेही को अपने कातिलाना डांस मूव्स दिखाते हुए देखा जा सकता है। नोरा ने आकर्षक बेली डांस से अपने प्रशंसकों को हैरत में डाल दिया। गाने को तनिष्क बागची ने कंपोज और लिखा है। सिल्वर आउटफिट में नोरा दिलकश नजर आ रही हैं। उनकी जूलरी गाने और उनके लुक को और भी ज्यादा बेहतरीन बना रही है। सोशल मीडिया पर फैन्स नोरा की जमकर तारीफ कर रहे हैं। गाने में जॉन अब्राहम की भी झलक देखने को मिली है। जॉन अब्राहम की सत्यमेव जयते 2 अब 25 नवंबर को रिलीज होने वाली है। मिलाप जावेरी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में जॉन को जबरदस्त एक्शन करते देखा जा सकेगा। इसमें दिव्या खोसला कुमार भी हैं।

रिलीज Date 25 नवंबर 2021

सोशल मीडिया पर फैन्स नोरा की जमकर तारीफ कर रहे हैं। गाने में जॉन अब्राहम की भी झलक देखने को मिली है। जॉन अब्राहम की सत्यमेव जयते 2 अब 25 नवंबर को रिलीज होने वाली है। मिलाप जावेरी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में जॉन को जबरदस्त एक्शन करते देखा जा सकेगा। इसमें दिव्या खोसला कुमार भी हैं।

फिल्म के ट्रेलर जबरदस्त है। इस फिल्म को लेकर पहले ये खबरें सामने आ रही थीं कि इसमें जॉन अब्राहम ट्रिपल रोल में नजर आ सकते हैं। 3 मिनट और 17 सेंकड लंबे इस ट्रेलर में जॉन अब्राहम इंटेंस दिखे हैं। वो कार, बाइक उठाते, टेबल तोड़ते और एक्श्न धमाल करते देखे जा सकते हैं। ट्रेलर का गानों को लोगों का जबदस्त प्यार मिल रहा है। आशा की जा सकती है कि फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाएगी और दर्शकों की कसौटी पर खरी उतरेगी।

फिल्मी दुनिया तमाम ताजातरीन अपडेट के लिए आप सांझ संजोली पत्रिका को इस्टाग्राम पर भी फॉलो कर सकते हैं।

यह भी पढ़ेंः