पुष्पा 2 के साथ अल्लू अर्जुन फिर से धमाल मचाने को हो रहे तैयार

पुष्पा के साथ धमाल मचाने के बाद, अल्लू अर्जुन पुष्पा 2 की तैयारियों जुट गए हैं। उनके फैंस भी पुष्पा 2 का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। सांझ संजोली पत्रिका को मिली जानकारी के हिसाब से फिल्म का पूरा नाम पुष्पा द रूल होगा। रिपोर्ट्स की मानें तो पुष्पा 2 की शूटिंग सितंबर से शुरू हो जाएगी।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार निर्देशक सुकुमार स्क्रिप्ट पर कड़ी मेहनत करने के बाद सितंबर में फिल्मों को शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। स्क्रिप्ट के फाइनल ड्राफ्ट पर काम अभी हो रहा है। इसके साथ ही वह फिल्म के म्यूजिक पर भी काम शुरू हो चुका है।

रश्मिका मंदाना “श्रीवल्ली”

पुष्पा द रूल में रश्मिका मंदाना के किरदार श्रीवल्ली का भी लोग बेसबरी से इंतजार कर रहे हैं। अपने मासूम और दमदार अभिनय के दम पर श्रीवल्ली ने भी दर्शकों में अपनी एक अलग जगह बना ली है। गौरतलब है कि पुष्पा, दिसंबर 2021 में रिलीज़ हुई, न केवल तेलुगु भाषी राज्यों में बल्कि हिंदी प्रदेशों में भी एक बड़ी हिट थी। फिल्म ने अपने हिंदी संस्करण के साथ 100 करोड़ रुपये के क्लब को बड़ी बड़ी आसानी से पार कर लिया था। यह भी अनुमान लगाया जा रहा है कि फिल्म का बजट करोड़ों रुपये होगा।

निर्देशक सुकुमार पुष्पा 2 की कहानी और उसकी कास्ट को लेकर चुप्पी साधे हुए हैं। फिल्म के क्रू मेंबर्स का कहना है कि सुकुमार ने स्क्रिप्ट और स्टोरीलाइन का काम पूरा कर लिया है। हाल ही में खबर आई थी कि मनोज बाजपेयी पुष्पा 2 का हिस्सा होंगे। हालांकि अभी इस बात का कोई प्रमाण नहीं है। रिपोर्ट्स की मानें तो सीक्वल अगले साल सिनेमाघरों में दस्तक देगा।

ब्लॉकबस्टर हिट

फिल्म का इंतजार कर रहे दर्शकों की दीवानगी का आलम ये है कि सोशल मीडिया में आए दिन फिल्म से जुड़े हैशटैग ट्रेंड करने लगते हैं। इन दिनों जब बॉलीवुड किसी ब्लॉकबस्टर हिट से महरूम है, साउथ की फिल्मों के प्रति दीवानगी बढ़ती जा रही है। बॉक्स ऑफिस ने लाल सिंह चड्ढा और अक्षय की रक्षाबंधन से बहुत उम्मीदें लगा रखीं थी। लेकिन दर्शकों को ये फिल्में रिझाने में कामयाब नहीं हुई। अब बॉक्स ऑफिस आने वाले दिनों में आने वाली बड़ी फिल्मों पर नजरे टिकाए बैठा है।

यह भी पढ़ेंः