सलमान खान (Salman khan) ने दिखाया अपने फैंस को सही रास्ता

A request to all my fans..

सुशांत सिंह राजपूत sushant singh rajput की आत्महत्या के बाद से ही सुशांत के प्रसंशकों द्वारा कई वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिनमें सलमान खान Salman Khan के साथ-साथ कई वाॅलीवुड bollywood कलाकारों के बारे में आपत्तिजनक भाषा का प्रयोग किया गया है। भावनाओं का आलम ये है कि सोशल मीडिया Social Media पर सुशांत सिंह के फैंन और चाहने वाले सुशांत सिंह राजपूत की मौत का जिम्मेदार कुछ वाॅलीवुड कलाकारों को मान रहे हैं और इनके खिलाफ सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक बाते बोल रहे हैं। मीडिया में आई कुछ खबरों की माने तो मुंबई के बांद्रा में सुशांत सिंह राजपूत के चाहने वालों ने बाॅलीवुड के कुछ कलाकारों के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान लोगों ने बाॅलीवुड कल्चर के खिलाफ नारे भी लगाए, उन्होंने बॉलीवुड कल्चर के नाम का एक पुतला भी जलाया। ऐसी खबरें सच में परेशान करने वाली हैं।

सोशल मीडिया Social Media में सलमान खान और सुशांत सिंह राजपूत के फैंस के बीच बहस को देखते हुए शनिवार देर रात सलमान खान को दखल देना पड़ा उन्होंने अपने फैंस को सही रास्ता दिखाते हुए सुशांत के फैंस की भावनाओं को समझने का आग्रह किया। उन्होंने शनिवार देर रात ट्वीट करते हुए लिखा कि:

“A request to all my fans to stand with sushant’s fans n not to go by the language n the curses used but to go with the emotion behind it. Pls support n stand by his family n fans as the loss of a loved one is extremely painful.”

“मेरा अपने सभी फैंस से अनुरोध है कि सुशांत के फैंस का साथ दें, और उनकी भाषा और बद्दुवाओं पर न जाते हुए उनकी भावनाओं को समझें। कृपया उनके परिवार और फैंस का साथ दें क्योंकि किसी प्रियजन को खोना बहुत कष्टकारी होता है।”

Photo: beingsalmankhan