शाहिद कपूर के पूरे हुए “शानदार 18 साल”

बाॅलीवुड के मशहूर एक्टर शाहिद कपूर ने हमेशा ही अपने फैंस का अपनी डायलाॅग डिलीवरी, अपने लुक्स, अपनी अदाकारी से मनोरंजन किया है। उनकी मासूम चेहरे और उनकी दिल जीत लेने वाली हंसी के लाखों फैंस हैं। इसी वजह से फिल्म में उनकी मौजूदगी ही फिल्म की सुपरहिट होने की गारेंटी होती है। शाहिद कपूर ने अपने फिल्मी करियर की शुरूआत फिल्म इश्क-विश्क से की थी। इस फिल्म को डायरेक्ट केन घोष ने निर्देशित किया था। गौरतलब है कि इस फिल्म ने अपने 18 साल पूरे कर लिए हैं। इसी के साथ-साथ शाहिद कपूर ने भी बाॅलीवुड में 18 साल पूरे कर लिए हैं। इन 18 सालों में हर साल शाहिद के फैंस की संख्या में जबरदस्त बढोतरी हूई है।

2003 में अपनी पहली फिल्म से इस्क-विस्क से ही शाहिद कपूर दर्शकों में अपनी अलग जगह बनाने में कामियाब हुए थे। इस फिल्म के लिए उन्हें बेस्ट डेब्यूटांट का अवॉर्ड भी मिला था। उस एक अर्वाड के बाद शाहिद के कभी पीछे मुड़ कर नहीं देखा।

शाहिद कपूर की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म जब वी मेट (2007) जबरदस्त हिट साबित हुई थी, साथ ही एक्शन फिल्म कमीने (2009) में भी उनकी एक्टिंग की जमकर तारीफ हुई। फिल्म हैदर (2014) और उडता पंजाब (2016) में शाहिद की एक्टिंग को सभी ने बहुत सराहा। उनकी बेहतरीन एक्टिंग के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के लिए फिल्मफेयर पुरस्कार भी उन्होंने जीता। जब शाहिद की फिल्मों की बात होगी तो बाॅलीवुड की जबरदस्त कमाई करने वाली फिल्म पद्मावत (2018) और रोमांटिक ड्रामा कबीर सिंह (2019) की बात जरूर होगी। शाहिद की बेहतरीन फिल्मों की एक लंबी लिस्ट है। बाॅलीवुड में 18 पूरे होने पर शाहिद कपूर ने सोशल मीडिया पर एक सेल्फी शेयर की है। सेल्फी फोटो शेयर करते हुए शाहिद ने लिखा-आप सभी की शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद। 18 साल पूरे होना हमेशा खास होता है। शाहिद के इस पोस्ट पर उनके फैंस अपनी शुभकामनाएं दे रहे हैं।

shahid kapoor image kabir singh

यह भी पढ़ेंः