रुबिना दिलैक ने जीता बिग बॉस सीजन 14 का खिताब, फिनाले में जमकर हुई मस्ती पढ़ें पूरी खबर!

बिग बॉस सीजन 14 का खिताब रुबिना दिलैक ने जीत लिया है। आज शो का ग्रैंड फिनाले हुआ, जिसमें सलमान खान ने विनर की घोषणा की। पिछले लगभग साढ़े 4 महीने से शो चल रहा था और आज इसके विजेता का एलान किया गया। शो आखिर में पांच कंटेस्टेंट बचे थे। फाइनल में फिनाले में रुबिना दिलैक (Rubina dilaik), अली गोनी (Aly Goni), राखी सावंत (Rakhi Sawant), राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) और निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) पहुंचने में कामयाब हुए थे। फाइनल नाम की घोषणा से पहले टॉप-3 कंटेस्टेंट्स का चुनाव किया गया। अली गोनी वोट्स की कमी के कारण एव‍िक्ट हो गए और राखी सावंत बिग बॉस द्वारा दी गए धनराशि को स्वीकार कर ट्रॉफी की रेस से बाहर हो गई। ऐसे में टॉप-3 कंटेस्टेंट्स के नाम में रुबीना दिलैक, राहुल वैद्य और निक्की तंबोली का नाम की मुहर लग गई। ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने आज भी दर्शकों को गुदगुदाने का कोई मौका नहीं छोड़ा। बिग बॉस फिनाले में अपने डांस से सबको मंत्रमुग्ध कर दिया। परदेसिया गाने पर राखी का डांस सभी ने सराहा। डांस के साथ जूली ने भी दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया। इसके साथ ही घर में रितेश देशमुख की भी इंट्री हुई। दुल्हा बने रितेश को देखकर राखी के साथ-साथ सभी घर वाले दंग रह गए। सभी ने जमकर मस्ती की।

शो के ग्रैंड फिनाले में सलमान खान के साथ कई फिल्मी सितारों ने शिरकत की, फिनाले में अभिनेता धर्मेंद्र, नोरा फतेही, सोनाली फोगाट के साथ-साथ सभी कंटेस्टेंट मौजूद थे। नोरा फतेही और सलमान का डांस देखकर सभी कंटेस्टेंट रोमांचित नजर आए। नोरा ही नहीं बल्कि सोनाली फोगाट ने भी डांस का तड़का लगाया। उन्होंने टिप-टिप बरसा पानी गाने पर जमकर डांस किया।

वहीं सोशल मीडिया में बिग बाॅस से जुड़े कई हैशटैग और पोस्ट ट्रेड कर रहे हैं। हाल ही में रुबीना दिलैक के पति और बिग बाॅस सीजन के पाॅपुलर चेहरों में से एक अभिनव शुक्ला ने एक मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया। वीडियो में अभिनव शुक्ला बोलते हैं, ये मैं हूं, ये सेब है और ये बिग बॉस 14 की विनर है और यहां पाॅरटी हो रही है। वीडियो में अभिनव शुक्ला ये सब रूबीना की फोटो को देखते हुए बोलते नजर आ रहे हैं। फैंस को यह मजेदार वीडियो खूब पसंद आया था।

अभिनव शुक्ला के वीडियो को देखने के लिए यहां क्लिक करेंः

winner of bigg boss 14

 

यह भी पढ़ेंः